Share this news

संवाद प्लस।

बीकानेर, संस्था का लाखों रुपये का चंदा हड़पने वाले पूर्व अध्यक्ष पर मामला दर्ज, गंगाशहर थाना पुलिस ने एक संस्था के पूर्व अध्यक्ष पर संस्था को मिले लाखों रुपये के चंदे का निजी कार्य में इस्तेमाल करने, चंदे का हिसाब नए पदाधिकारियों को नहीं देने तथा चंदे में मिली राशि को संस्था के खाते में नहीं जमा करवाने के आरोप में भीनासर निवासी बजरंगलाल सेन के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

इस मामलें में परिवादी रजिस्टर्ड सेन समाज संस्था भीनासर के मंत्री मुकेश सेन ने अदालती इस्तगासे से दर्ज मामले में रविवार 4 जून को दर्ज मामले में पुलिस को बताया कि संस्था श्री सेन समाज संस्था के पूर्व अध्यक्ष बजरंगलाल सेन ने संस्था की चंदा रसीद पर लगभग 18 से 20 लाख रुपये का चंदा कर अपने काम में ले लिया है। परिवादी ने बताया कि बार बार मांगने पर भी हिसाब नहीं दे रहा है और ना ही संस्था के खाते रुपये जमा करवा रहा है।

साथ ही आरोपी अब तक हिसाब देने व संस्था को चंदा इक्कठा की गई राशि देने से इंकार कर दिया है। थानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में सैन समाज संस्थान रजिस्टर्ड के पूर्व अध्यक्ष बजरंग लाल सेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व 406 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एएसआई महावीर सिंह को सौंपी गई है।


Share this news