Share this news

हर विलास गोयल इंटर कॉलेज की जमीन को हर विलास गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट को दान दी गई जमीन सहित ट्रस्ट की ओर से बिक्री करने से आहत दानदाना संजय मित्तल ने आपत्ति जताते हुए ट्रस्ट के सदस्यों सहित खरीदारों को कोर्ट की ओर से नोटिस भिजवा दिये हैं। जिससे ट्रस्ट के मेंबर सहित खरीदारों में खलबली मच गई है।

नगर के समाज सेवी संजय मित्तल व उनकी मां विमला देवी ने हरविलास गोयल इंटर कॉलेज बनने पर हर विलास गोयल चैरिटेबल ट्रस्ट को मुख्य द्वार का रास्ता दान में दिया था। दान के समय चैरिटेबल ट्रस्ट को दान की गई भूमि की बिक्री न होने और किसी तरह का कोई निर्माण न करने की शर्त भी रखी गई थी। उसके बाद वर्ष 2009 में कॉलेज प्रबंधन की ओर से जब दीवार का निर्माण शुरू कराया गया तो दानदाता का विवाद हुआ। बाद में जमीन पर किसी तरह का निर्माण न करने और बिक्री न करने की शर्त के तौर पर समझौता हो गया।


दानदाता संजय मित्तल ने बताया कि पिछले दिनों ने ट्रस्ट की ओर से नियमों को अनदेखा करते हुए कॉलेज के भवन सहित जमीन का सौदा कर दिया गया। जिसकी जानकारी मिलने पर संजय कुमार मित्तल की ओर से एडवोकेट प्रेम स्वरूप वैश्य ने वैधानिक कार्रवाई के तहत ट्रस्टी को नोटिस दे दिए।

दानदाता संजय मित्तल ने बताया कि ट्रस्ट को दान दी गई जमीन के अभिलेख व दान की शर्तों के अभिलेख उनके पास मौजूद हैं। ट्रस्ट की जमीन का बैनामा करने का किसी को कोई हक नहीं है।


Share this news